Advertisement
26 July 2017

लालू ने साफ कहा- नहीं होगा तेजस्वी का इस्तीफा, नीतीश ने भी नहीं मांगा

दरअसल, बुधवार को हुई विधायकों की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए लालू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस्तीफे की मांग नहीं की है और तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। लालू ने कहा कि नीतीश से लगातार उनकी बात होती है। नीतीश कुमार ने मुझसे और तेजस्वी दोनों से कहा है कि उन्होंने इस्तीफे की मांग नहीं की है।

 

 

Advertisement

राजद सुप्रीमो ने मीडिया के सामने कहा कि हमने भव्य गठबंधन का गठन किया है, नीतीश सीएम को बनाया है। हम गठबंधन क्यों तोड़ देंगे? उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार पांच साल के लिए है। राजद-जदयू में कोई दरार नहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें बस मीडिया का करा धरा है।

 


लालू ने नीतीश और तेजस्वी यादव के बारे में पूछे जाने पर कहा कि तेजस्वी और नीतीश को जब किसी मसले पर जवाब देना होगा तो वो खुद मीडिया के सामने आएंगे। सीबीआई ने केस किया है और जहां उन्हें जवाब देना होगा वहां देंगे। लालू यादव ने कहा कि जदयू के प्रवक्ता बोलते हैं तो वो बोलें। जदयू के लोग पुलिस हो गए हैं क्या ?

आज की बैठक के बारे में पूछे जाने पर लालू ने कहा कि बैठक महज विधानमंडल के मॉनसून सत्र को लेकर बुलाई गई थी, जिसमें विधायकों को विपक्षी सदस्यों का जवाब देने और सरकार की उपलब्धियों को सदन में रखने का निर्देश जारी किया गया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: lalu yadav said, nitish has, not demand, resignation, tejaswi yadav
OUTLOOK 26 July, 2017
Advertisement