Advertisement
13 April 2018

रेप मामलों में स्मृति ईरानी के बयान पर हार्दिक ने दिलाई 'चूड़ियों' की याद

उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू के कठुआ में हुए रेप कांड को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने तीखा हमला किया है। उन्होंने स्मृति से पूछा कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ वे महिलाओं की लड़ाई में आगे रही थीं, लेकिन अब वे क्या कहेंगी?

रेप मामलों को लेकर स्मृति ईरानी ने कहा था कि सरकार रेप मामलों को गंभीरता से ले रही है और एक महिला होने के नाते मैं विश्वास करती हूं कि पीड़िताएं शर्मसार महसूस न करें। उन्होंने यह भी कहा कि मामलों पर राजनीति की जा रही है, जोकि ठीक नहीं है।

केंद्रीय मंत्री के इसी बयान को लेकर हार्दिक ने कहा कि आप मनमोहन सिंह को चूड़ियां भेज रही थी, लेकिन अब पीएम मोदी को क्या भेजेंगी? हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लिखा, 'यूपी के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ की बलात्कारी घटना के बाद भाजपा सरकार की महिला मंत्री स्मृति ईरानी क्यूं चुप हैं? दिल्ली की निर्भया को न्याय दिलाने के लिए उस वक्त के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को चूड़ियां भेजने वाली स्मृति दीदी आज के प्रधानमंत्री मोदी जी को क्या भेजेगी।'

Advertisement


साथ ही, हार्दिक ने कांग्रेस के कैंडल मार्च पर कहा, 'भाजपा वाले!! जागो भारत जागो सिर्फ कैंडल मार्च से कुछ नहीं होगा पूरे देश को अपनी जिम्मेदारी समझकर रोड पर आना होगा।' उन्होंने आगे कहा कि अगर बीजेपी सरकार में किसी बेटी के साथ रेप होता है तो क्या वो बेटी नहीं हैं। कांग्रेस की सरकार में बलात्कार की घटना हो तो पूरा देश को हिंसा की आग में झोंक देते थे।

 


 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंगरेप मामले में भाजपा के विधायक कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता का आरोप है कि कुलदीप सेंगर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया। इतना ही नहीं पीड़िता के पिता की हत्या का आरोप भी विधायक पर लगाया जा रहा है। वहीं कठुआ में नाबालिग से हुआ रेप ने भी सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik Patel, Targets, Smriti Irani, over her Statement, on rape cases
OUTLOOK 13 April, 2018
Advertisement