Advertisement
14 June 2018

हार्दिक पटेल का दावा- गुजरात के सीएम से लिया गया इस्तीफा, रूपाणी बोले- फैलाई जा रही है अफवाह

File Photo

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से इस्तीफा लिया जाने का दावा किया था, जिसे गुरुवार को सीएम विजय रूपाणी ने कोरी अफवाह करार दिया।

दरअस, गुरुवार को पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने इस बात का दावा किया था कि सीएम रूपाणी से इस्तीफा ले लिया गया है और अगले 10 दिनों में कोई पाटीदार नेता गुजरात का मुख्यमंत्री बनेगा। हार्दिक ने यह दावा राजकोट के साबरकांठा जिले में एक कार्यक्रम के दौरान किया।

सीएम रुपाणी ने हार्दिक के दावे बताई कोरी अफवाह

Advertisement

मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री रूपाणी ने कहा कि 'वह (हार्दिक) सिर्फ झूठ फैला रहे हैं। मैं हैरान हूं कि मीडिया की चर्चाओं में बने रहने के लिए उन्होंने इस तरह की बेतुकी बयानबाजी शुरू कर दी है। शायद उन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि कोई भी मुख्यमंत्री कैबिनेट में अपना इस्तीफा नहीं सौंपता बल्कि वह राजभवन जाकर इस्तीफा देता है।'

गुजरात की जनता ने दिया 5 साल तक सेवा करने का मौका’

रुपाणी ने आगे कहा 'ऐसे झूठ कांग्रेस एजेंट (हार्दिक) द्वारा हमारी सरकार को अस्थिर करने के लिए फैलाए जा रहे हैं। मैंने इस्तीफा नहीं दिया है और इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उठता। गुजरात की जनता ने हमें पांच वर्षों तक सेवा करने का मौका दिया है और हम पूरी ऊर्जा के साथ ऐसा करते रहेंगे।'

जानें इस मामले पर उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल क्या बोले-

वहीं, इस बीच, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने मेहसाणा में कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी ही हैं और वो ही रहेंगे। विरोधी, सरकार व मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के लिए ऐसा प्रयास किया जाता रहा है।

क्या है मामला

गौरतलब है कि गुरुवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा था कि बुधवार को रूपाणी ने कैबिनेट की बैठक में इस्तीफा दे दिया। अगले दस दिन में गुजरात में नए मुख्यमंत्री की नियुक्ति हो जाएगी। नए मुख्यमंत्री पाटीदार या क्षत्रिय समुदाय का हो सकता है। कांग्रेस इस तरह की अफवाहों पर लगातार चुटकी लेती आ रही है, सोशल मीडिया में वह भी इस तरह की बातों को हवा दे रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik claims, Rupani has, resigned, CM rubbishes, it as lies
OUTLOOK 14 June, 2018
Advertisement