Advertisement
12 December 2017

कांग्रेस के मनदीप बाजवा का ‌तीख्‍ाा बयान, बोले- 'संघियों को देखते ही मेरा खून खौल उठता है'

File Photo

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक पहले जारी आरोप-प्रत्यारोपों का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच अब राष्ट्रीय सुरक्षा और रणनीतिक मामलों के विश्लेषक और कांग्रेस मेंबर मनदीप सिंह बाजवा ने भी इसी तरह का एक आपत्तिजनक ट्वीट किया है।

कांग्रेस मेंबर मनदीप सिंह बाजवा ने संघियों पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। बाजवा ने ट्वीट में लिखा, ‘जब मैं संघियों को देखता हूं तब मेरा खून खोल उठता है, जिनके परिवार ने कभी इस देश के लिए लड़ाई नहीं की थी वे सोचते हैं कि जनरल दीपक कपूर भारत को अस्थिर करने के लिए पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश रच रहे हैं। मैं याद दिलाना चाहता हूं कि इसी जनरल ने 1971 की लड़ाई में अपनी मातृभूमि की रक्षा की थी।


Advertisement

बता दें, कांग्रेस मेंबर मनदीप सिंह बाजवा का ये बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के संदर्भ में आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस नेताओं के एक समूह ने मणिशंकर अय्यर के आवास पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ बैठक की, जिसके बाद ही अय्यर ने उन्हें (मोदी को) ‘नीच’ कहा।

मोदी ने कहा था ‘इस बैठक में पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाक के पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी शामिल हुए थे।’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: congress member, Mandeep Singh Bajwa, controversial tweet, Sanghi
OUTLOOK 12 December, 2017
Advertisement