Advertisement
06 January 2022

यूपी चुनाव: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आम आदमी पार्टी ने रद्द की सभी रैलियां

आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में होने वाली आगामी सभी रैलियां और जन सभाएं स्थगित कर दी है। जन सभाओं के स्थगित होने के पीछे मुख्य वजह कोरोना वायरस बताया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी की रैलियां बनारस, साहिबाबाद और गाजियाबाद आदि जगहों पर होने वाली थी। उत्तरप्रदेश के आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के मुताबिक, कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए निकट भविष्य में होने वाली आम आदमी पार्टी की जनसभाएं एवं चुनावी रैलियों को स्थगित कर दिया गया है।

जाहिर हो कि इससे पहले बीजेपी, कांग्रेस, सपा भी कोरोना के चलते यूपी में अपनी रैलियों को रद्द कर रही हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक, आप पार्टी यूपी में वर्चुअल रैली करेगी। जानकारी के मुताबिक 8 जनवरी को बनारस में होने वाली रैली को आप सांसद संजय सिंह वर्चुअल तरीके से संबोधित करेंगे।

Advertisement

गौरतलब हो कि यूपी में कोरोना के मामले में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। पिछले 24 घण्टे में उत्तर प्रदेश में कोरोना के रिकॉर्ड 3121 केस सामने आए हैं। राज्य में नोएडा और गाजियाबाद में 960 से ज्यादा मामले आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कुल एक्टिव केसों की संख्या 8224 हो गई है।

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए यूपी सरकार ने कई गाइडलाइन जारी की है। गाइडलाइन के मुताबिक राज्य सरकार ने 10वीं तक के सभी सरकारी और निजी स्कूलों को 6 से 14 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया है और सिनेमाघरों, बैंक्वेट हॉल और रेस्टोरेंट जैसी जगहें 50% की क्षमता से संचालित होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Aam Aadmi Party, AAP, Sanjay Singh, Arvind Kejriwal, Election Rally, Uttar Pradesh
OUTLOOK 06 January, 2022
Advertisement