Advertisement
07 May 2024

अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा- क्षेत्र राहुल और प्रियंका गांधी की अमानत, जब आदेश होगा वापस कर दूंगा

अमेठी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने मंगलवार को कहा कि अमेठी राहुल और प्रियंका गांधी की अमानत है और मेरे पास धरोहर के रूप में है, जब भी परिवार का आदेश होगा, वापस कर दूंगा। शर्मा आज अमेठी में मुसाफिरखाना में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

शर्मा ने कहा,”गांधी परिवार ने कभी अमेठी को राजनीति के लिहाज से नहीं देखा। अमेठी को अपना घर परिवार समझा और इस परिवार से मैं 1983 से एक सेवक के रूप में जुड़ा हुआ हूं । 22 साल की उम्र से मैं अमेठी में हूं।”

कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा,”मैं गांधी परिवार का सेवक हूं, अमेठी का सेवक हूं, और सेवक ही रहूंगा। परिवार का आदेश हुआ, मैं आप सबके बीच में चुनाव लड़ रहा हूं लेकिन मैं आज भी अपने को सेवक ही समझता हूं ।”

Advertisement

उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है और पिछले पांच सालों में अमेठी को बहुत नुकसान झेलना पड़ा है ।

उन्होंने आरोप लगाया कि सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, पेपर मिल, मेगा फूड पार्क जैसे तमाम संस्थान अमेठी से हटा दिए गए और अमेठी से ऊंचाहार रेल लाइन परियोजना को भी निरस्त कर दिया गया। किशोरी लाल ने कहा, ‘‘देश में बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है लेकिन युवाओं को अग्निवीर के नाम पर छला जा रहा है । धोखा दिया जा रहा है, उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।’’

शर्मा ने लोगो से अपील की,”आप सब सोनिया जी के लिए राहुल जी के लिए प्रियंका जी के लिए कांग्रेस को मतदान करें लोकतंत्र और संविधान की रक्षा में अपना योगदान दे।” अमेठी लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को मतदान हैं । यहां कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा का मुकाबला भाजपा की उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, BJP, Amethi, Loksabha election 2024, Kishori Lal sharma, Rahul Gandhi
OUTLOOK 07 May, 2024
Advertisement