Advertisement
17 June 2021

कर्नाटक भाजपा में कलह: विधायक बोले सरकार चलाने की हालत में नहीं हैं सीएम येद्दियुरप्पा

file photo

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बी एस येद्दियुरप्पा ने परिवर्तनों की अटकलों को खारिज कर दिया है, लेकिन यहां अब भी पार्टी के अंदर सियासी हलचल जारी है। भाजपा महासचिव अरुण सिंह कर्नाटक के दौरे पर है और पार्टी के पदाधिकारियों से बात कर रहे हैं। इस बीच भाजपा एमएलसी एएच विश्वनाथ ने येदियुरप्पा के नेतृत्व पर सवाल उठाया है और कहा कि कर्नाटक के सीएम अब सरकार चलाने की हालत में नहीं हैं।

भाजपा एमएलसी एएच विश्वनाथ ने कहा कि सरकार और पार्टी के बारे में जनता की राय नकारात्मक है। अच्छी बात नहीं है। येदियुरप्पा की आयु, उनके स्वास्थ्य को देखते हुए वह मुख्यमंत्री के तौर पर सरकार चलाने की हालात में नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनके मार्गदर्शन में उस स्थान पर किसी और को स्थान देना चाहिए। सरकार में पारिवारिक दखल से चीजें और खराब होंगी।

Advertisement

एमएलसी ने आगे कहा कि बीवाई विजयेंद्र और उनके दोस्त कह रहे थे कि हम पैसे इकट्ठा करते हैं और यह दिल्ली जाता है। यहां भी खराब प्रचार हो रहा है। मैंने इस बारे में महासचिव अरुण सिंह को भी बताया। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पर्यटन मंत्री सीपी योगेश्वर और पार्टी विधायक अरविंद बेल्लाद की अगुवाई में पार्टी के कईं विधायकों ने दिल्ली का दौरा किया था और उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इसके बाद येद्दियुरप्पा ने कहा था कि अगर पार्टी के वरिष्ठ नेता कहेंगे तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कर्नाटक भाजपा, कर्नाटक सीएम बी एस येद्दियुरप्पा, भाजपा एमएलसी एएच विश्वनाथ, भाजपा महासचिव अरुण सिंह, कर्नाटक में राजनीति, Karnataka BJP, Karnataka CM BS Yeddyurappa, BJP MLC AH Vishwanath, BJP General Secretary Arun Singh, Politics in Karnataka
OUTLOOK 17 June, 2021
Advertisement