Advertisement
31 October 2021

ड्रग्स केस: अब इस भाजपा नेता ने नवाब मलिक पर ठोका 100 करोड़ का मुकदमा, ये है वजह

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में भले ही सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे को जमानत मिल गई हो, लेकिन इस केस में महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक अपने बयानों को लेकर लगातार विवादों में हैं। अब नवाब मलिक पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष मोहित कंबोज ने 100 करोड़ मानहानि का मुकदमा ठोक दिया है।

इन दिनों नवाब मलिक लगातार भाजपा नेता मोहित कंबोज और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा हुए नजर आ रहे हैं। मुंबई ड्रग्स केस में उनके के परिवार का कनेक्शन देखा जा रहा था, जिसके चलते 9 अक्टूबर को मोहित ने मलिक के नाम पर एक नोटिस भेजवाया था। नोटिस में कहा गया था कि बिना सबूत के मानहानिकारक बयान देने गलत है। इन नोटिस के बाद भी नवाब मलिक ने 11 अक्टूबर को फिर से उनके परिवार के खिलाफ निशाना साधा था।

अब भाजपा नेता ने नवाब मलिक के लगातार किए जा रहे बयानों पर एक्शन मोड में आते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। इसके अलावा उच्च न्यायालय में नवाब मलिक पर 100 करोड़ का मानहानि केस भी ठोका है।

Advertisement

बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की गई याचिका में मोहित ने खुद बताया कि वे भाजपा के सदस्य हैं और उनका एक कारोबार भी है, लेकिन नवाब मलिक द्वारा बिना सबूत की जा रही बयानबाजियां उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने का काम कर रही हैं।

मलिक के इन बयानों पर भड़के मोहित

मुंबई ड्रग्स केस में मोहित नवाब मलिक के उस बयान पर भड़क गए थे जब एनसीबी ने क्रूज पर रेड डाल कर कई लोगों को हिरासत में लिया था। इस दौरान नवाब मलिक ने कहा था कि आठ की जगह 11 लोगों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन जब भाजपा नेता का फोन आया तो तीन लोगों को छोड़ दिया गया था। मलिक ने यह तक दावा किया कि छोड़े गए लोगों में मोहित का साला भी शामिल था। नवाब मलिक के इन बयानों के खिलाफ भाजपा नेता मोहित कंबोज ने कानूनी कार्रवाई का सहारा लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नवाब मलिक, मोहित कंबोज, मुंबई ड्रग्स केस, आर्यन खान, नवाब मलिक पर मुकदमा, Nawab Malik, Mohit Kamboj, Mumbai drugs case, Aryan Khan, Nawab Malik on trial
OUTLOOK 31 October, 2021
Advertisement