Advertisement
03 August 2021

बिहार: राज्यपाल से नीतीश की शिकायत करेंगे चिराग, अब इस मुद्दे पर घेरने की है तैयारी

बिहार में चिराग पासवान भले ही अपनी पार्टी लोजपा में अलग थलग पड़ गए हों लेकिन नीतीश सरकार के खिलाफ तल्खियों में कोई कमी नहीं आई है। अब खबर है कि वे कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर 4 बजे गवर्नर से मुलाकात करेंगे।

बता दें कि कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की बीते कुछ दिनों पहले अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई थी। इसके बाद चिराग पासवान उनके परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी दोषियों पर स्पीड ट्रायल के तहत कार्यवाही होनी चाहिए और सभी दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए ताकि भविष्य में कोई भी अपराधी इस प्रकार के कृत्य को करने से पहले सो बार सोचे। हो सकता है कि चिराग इन घटनाओं के मद्देनजर राज्यपाल से नीतीश सरकार की शिकायत करेंगे।

बता दें कि चिराग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उन्होंने पिछले दिनों ट्वीट किया कि सुना है 'पीएम मटेरियल' की महत्वाकांक्षा फिर जोर मारने लगी है।
किसी प्रधानमंत्री के पद पर होते हुए अगर किसी सहयोगी की तरफ से ये आये कि वह भी पीएम मटेरियल है तो ज़ाहिर है कि भावना मौजूदा प्रधानमंत्री के पद को छीन लेने की है।

Advertisement

एक 'मन की बात' पीएम सुनाते हैं। दूसरी 'मन की बात' पीएम मटेरियल की तरफ से आयी है। अंतर ये है कि पीएम मटेरियल की बातें स्वार्थ में सराबोर हैं। लोगों द्वारा रिजेक्ट होने के बाद भाजपा की दया पर सीएम बने पीएम मटेरियल भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ही जड़ खोदने में लगे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मटेरियल ने भाजपा के दम पर भाजपा के ही खिलाफ अपनी गुप्त योजना को अंजाम देना शुरू कर दिया है। जातीय जनगणना, जनसंख्या नियंत्रण कानून, सीएए-एनआरसी जैसे मुद्दों पर बीजेपी से अलग राह अपनाकर पीएम मटेरियल ने अपने सपने को सच करने का अभियान शुरू कर दिया है। सावधान !!!

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: चिराग पासवान, एलजेपी, बिहार, नीतीश कुमार, Chirag Paswan, LJP, Bihar, Nitish Kumar
OUTLOOK 03 August, 2021
Advertisement