Advertisement
05 May 2021

मध्यप्रदेश में छुपाए जा रहे कोरोना के वास्तविक आंकड़े, कमलनाथ का शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप

file photo

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोविड संक्रमण को लेकर शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना के वास्तविक आंकड़े छुपाए जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण के मामले में प्रदेश की स्थित ठीक नहीं है।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना के वास्तविक आंकड़े छुपाए जा रहे हैं, लेकिन अब वास्तविकता सामने आ रही है।

18 वर्ष से 45 वर्ष के लोगों के लिए वैक्सिन की कमी पर ध्यानार्कषण करने पर उन्होंने कहा कि केंद्र ने विधानसभा चुनावों में युवाओं से वोट लेने के लिए चुनाव के दौरान वेक्सिन लाए जाने की घोषणा कर दी थी।

Advertisement

कमलनाथ नई दिल्ली से विशेष विमान द्वारा छिंदवाड़ा पहुंचे और सिमरिया हनुमान मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने स्थानीय सर्किट हाऊस में विधायकों एवं अधिकारियों के साथ बैठक की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कोविड संक्रमण, शिवराज सरकार पर आरोप, वैक्सिन की कमी, कोरोना के वास्तविक आंकड़ें, मध्यप्रदेश में कोरोना, आंकड़े छिपाना, Former Chief Minister Kamal Nath, Kovid infection, allegations on Shivraj government, lack of vaccine, actual figure
OUTLOOK 05 May, 2021
Advertisement