Advertisement
25 February 2021

ओवैसी की कोलकाता में नो एंट्री, ममता सरकार ने दिया बड़ा झटका

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक जमीन तलाश रहे एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने बड़ा झटका दिया है। दरअसल कोलकाता में गुरुवार को होने वाली उनकी रैली को पुलिस से अनुमति नहीं मिली जिसकी वजह से इसे रद्द कर दिया गया है।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि ओवैसी को अल्पसंख्यक बहुल मेतियाब्रुज़ इलाके में रैली के जरिए बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का प्रचार अभियान का आगाज़ करना था।

एआईएमआईएम के प्रदेश सचिव जमीर उल हसन ने बताया कि पुलिस ने रैली के लिए उन्हें इजाजत नहीं दी। हसन ने बताया, "हमने अनुमति के लिए 10 दिन पहले आवेदन दिया था, मगर आज हमें पुलिस ने सूचित किया कि वे हमें रैली करने की इजाज़त नहीं देंगे। हम टीएमसी के ऐसे हथकंडों के आगे झुकेंगे नहीं। हम चर्चा करेंगे और कार्यक्रम की नई तारीख बताएंगे।" कोलकाता पुलिस ने मामले पर टिप्पणी करने से इनकार दिया है।

हालांकि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद सौगत रॉय ने रैली के लिए इजाज़त नहीं मिलने में अपनी पार्टी की भूमिका से इनकार किया है।

Advertisement



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: AIMIM chief Asaduddin Owaisi, Owaisi, AIMIM, Bengal, एआईएमआईएम, असदुद्दीन ओवैसी, पश्चिम बंगाल, ममता बनर्जी, टीएमसी
OUTLOOK 25 February, 2021
Advertisement