Advertisement
21 December 2020

लालू से मिलने के बाद अब तेजस्वी पार्टी में कर सकते हैं बड़े बदलाव, आरजेडी की बैठक में कई बड़े फैसले की उम्मीद

बिहार चुनाव में महागठबंधन को मिली हार के बाद आरजेडी नेतृत्व की आज महत्वपूर्ण बैठक हो रही है। इसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव सहित वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार, इस बैठक में विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर मंथन किया जाएगा। साथ ही आगे की रणनीति पर भी विचार-विमर्श होगा। वहीं संगठन में कई बदलाव भी अपेक्षित है।

पटना में आरजेडी की इस समीक्षा बैठक में विधानसभा चुनाव में जीतने और हारने वाले सभी प्रत्याशियों को बुलाया गया है। इसके साथ ही सभी जिले के अध्यक्षों को भी आमंत्रित किया गया है। जिला प्रधान महासचिव भी बैठक में शामिल रहेंगे। माना जा रहा कि राबड़ी आवास की जगह आरजेडी मुख्यालय में हो रही इस बैठक में विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों की हार-जीत की समीक्षा के साथ आगे की रणनीति भी बनाई जाएगी।

माना ये भी जा रहा कि तेजस्वी की उपस्थिति में हो रही इस बैठक में पार्टी देश में चल रहे किसान आंदोलन के साथ-साथ बिहार के दूसरे मुद्दों को लेकर भी अपना रुख साफ करेगी। ये बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि हाल ही तेजस्वी यादव ने रांची रिम्स पेइंग वार्ड में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलकर आए हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मीटिंग में तेजस्वी यादव पार्टी अध्यक्ष की ओर से दिए गए संदेश की जानकारी अन्य नेताओं कार्यकर्ताओं को देंगे।

Advertisement

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: लालू प्रसाद यादव, आरजेडी, राजद, तेजस्वी यादव, Lalu Prasad Yadav, Tejashwi Yadav, RJD
OUTLOOK 21 December, 2020
Advertisement