Advertisement
02 April 2024

'आप' की आतिशी का दावा- भाजपा में शामिल होने या एक महीने में गिरफ्तार होने के लिए तैयार रहने की सलाह दी गई

आप की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को दावा किया कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने कहा है कि उन्हें भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए।

दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में आतिशी ने दावा किया कि उनके अलावा आम आदमी पार्टी के तीन नेताओं - दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, विधायक दुर्गेश पाठक और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि आने वाले दिनों में ईडी उनके और उनके रिश्तेदारों के आवास पर छापेमारी करेगी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि रविवार को इंडिया ब्लॉक की रामलीला मैदान रैली की सफलता से भाजपा घबरा गई है और उसे एहसास हो गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने से आप का विघटन नहीं होगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी सरकार की अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था, सोमवार को शहर की एक अदालत ने उन्हें 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

आप ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह उसके विधायकों को तोड़कर और पार्टी को तोड़कर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहती है। आप के किरारी विधायक ऋतुराज झा ने दावा किया कि उन्हें भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, Atishi, AAP, claim, enforcement directorate ED, Arvind Kejriwal, delhi cm
OUTLOOK 02 April, 2024
Advertisement