Advertisement
01 August 2017

दिल्ली-एनसीआर में भी कटने लगीं चोटियां, लोगों में दहशत

पिछले 24 घंटे में पलवल में 7 महिलाओं और दो किशोरियों, फरीदाबाद में एक के साथ चोटी काटने की वारदात हो चुकी है, जिसके बाद से लोग सदमे में आ गए हैं। वहीं, दिल्ली के छावला स्थित कांगनहेड़ी गांव में भी महिला की चोटी काट ली गई।

दरअसल, हरियाणा और दिल्ली के क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से चोटी काटने के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, फरीदाबाद और पलवल में ऐसी 16 घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले 24 घंटे में यहां चोटी कांड की 10 घटनाएं घटित हो चुकी हैं, जिनमें दो छात्राएं और बाकी घरेलू महिलाएं हैं। इस तरह से बढ़ती चोटी काटने की घटनाओं की जानकारी मिलने पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।  

बता दें कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम के साकरस के एक पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद फिरोजपुर झिरका पुलिस ने चोटी काटने का पहला मामला दर्ज किया है। दक्षिणी-पश्चिमी जिले के डीसीपी सुरेंद्र कुमार ने इस मामले को लेकर तीन लोगों पर संदेह जताया है, जो सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे हैं, जिनकी तलाश जारी है।     

Advertisement

ये घटनाएं सिर्फ गांव-देहात जैसे इलाके में ही हो रही हैं, जबकि गुरुग्राम के पॉश इलाके में अभी तक एक भी ऐसी घटना सामने नहीं आई है। पुलिस ने सोशल मीडिया, टीवी चैनल और अखबार के माध्यम से लोगों से अपील की है कि वह अफवाहों पर ध्यान ना दें और ना ही अफवाह फैलाएं।   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: woman braid case, Delhi, after Palwal, panic, people
OUTLOOK 01 August, 2017
Advertisement