Advertisement
02 February 2015

बिग बॉस बने गौतम गुलाटी

आ्खिरकार लंबे समय से घर में कैद रहने का इनाम गौतम गुलाटी को मुिल ही गया। ‘दीया और बाती हम’ फेम गौतम गुलाटी को रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस-हल्ला बोल’ के आठवें सीजन का विजेता घोषित किया गया। उन्होंने बिग बॉस के घर में 132 दिन बिताए और अपने चार प्रतिद्वंदियों को हराया। यह हराना इतना भी आसान नहीं था। घर में तरह-तरह के जुगाड़ू और अलग-अलग स्वभाव के लोग रहते हैं जिनसे पार पाने के बाद ही यह ताज हासिल होता है।

 इस शो की मेजबानी कर रहे बॉलीवुड कलाकार सलमान खान इस कार्यक्रम का खास आकर्षण होते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने आधे कार्यक्रम में ही यह छोड़ दिया और बाद में निर्देशक फराह खान इसकी मेजबानी करने लगी। फरहा ने ही गुलाटी को इनामी राशि और ट्रॉफी देकर विजेता घोषित किया।

जीतने के बाद गौतम ने कहा, ‘‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं जीत गया। यह उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा। इस अनुभव को मैं अपनी पूरी जिंदगी नहीं भूलूंगा। मैं अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने बिग बॉस के सफर में मेरा साथ दिया। बिग बॉस जीतना सपने के सच होने जैसा है।’’

Advertisement

बिगबॉस के फाइनल में उनकी प्रतिस्पर्द्धा करिश्मा तन्ना, प्रीतम सिंह, अली कुली मिर्जा और डिंपी से थी। अली और डिंपी इस सीजन में पहले दो चैंपियन बने।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गौतम गुलाटी, बिग बॉस
OUTLOOK 02 February, 2015
Advertisement