Advertisement
15 October 2017

राहुल का तंज, 'मोदी जी जल्दी कीजिए, लगता है राष्ट्रपति ट्रंप को एक और झप्पी की जरूरत है'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्विटर के जरिए तंज कसा है। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के पाकिस्तान के सपोर्ट में किए गए ट्वीट पर राहुल गांधी ने पीएम की चुटकी ली है। यह ट्वीट राहुल गांधी के ऑफिस के हैंडल 'Office of RG' से किया गया।

ट्रंप ने पाक के साथ बेहतर संबंधों की बात कही तो इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'जल्दी कीजिए मोदी जी, लगता है राष्ट्रपति ट्रंप को एक और झप्पी की जरूरत है।'

ट्वीट के साथ, कांग्रेस नेता ने ट्रंप के नवीनतन बयान का एक चित्र पोस्ट किया जिसमें लिखा हुआ था कि ‘पाकिस्तान और उसके नेताओं के साथ बेहतर रिश्ता बनाने की शुरुआत। कई मोर्चों पर साथ देने के लिए उनका धन्यवाद।’

Advertisement


पाकिस्तानी सिक्योरिटी फोर्सेस द्वारा यूएस के परिवार को हक्कानी नेटवर्क के चंगुल से छुड़ाने के बाद ट्रंप ने इसके लिए पाकिस्तान की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था।

बता दें कि अमेरिका काफी समय से पाकिस्तान को आतंक का समर्थन करने के लिए फटकार लगाता रहा है। यूएस और पाकिस्तान के बीच बढ़ते मतभेद को भारत की कूटनीतिक जीत के तौर पर भी देखा जा रहा था। इसी साल जून में पीएम मोदी और ट्रंप की मुलाकात हुई थी, जिसमें उन्होंने भारत को अपना 'सच्चा साथी' बताया था। खबरें है कि अब भारत के अधिकारी इस बात का इंतजार कर रहे हैं पाक को लेकर यूएस की अगली प्रतिक्रिया क्या होगी?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: rahul gandhi, office of raga, donald trump, narendra modi, usa
OUTLOOK 15 October, 2017
Advertisement