Advertisement
13 December 2022

यूपी में 'ट्रिपल इंजन' सरकार के लिए शहरी स्थानीय निकायों के चुनाव में बीजेपी को वोट दें: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लोगों से आगामी शहरी स्थानीय निकायों के चुनाव में भाजपा सरकार को वापस लाने का आग्रह किया ताकि क्षेत्र में विकास की प्रक्रिया तेज गति से जारी रहे।

आदित्यनाथ ने यहां 'प्रबुद्ध जन सम्मेलन' को संबोधित करते हुए कहा, ''केंद्र के बाद राज्य में हमारी सरकार बनी और विकास की जो प्रक्रिया 'डबल इंजन' सरकार ने शुरू की है, वह रुकनी नहीं चाहिए।"

उन्होंने राज्य में "ट्रिपल-इंजन" सरकार की आवश्यकता पर जोर दिया और केंद्र और राज्य में भाजपा को सत्ता देने के बाद, लोगों से आगामी शहरी स्थानीय निकायों के चुनावों में भाजपा को वोट देने के लिए कहा।

Advertisement

आदित्यनाथ ने 822.43 करोड़ रुपये की 210 विकासात्मक योजनाओं का उद्घाटन/शिलान्यास करते हुए कहा, "अगर तीसरा इंजन डबल इंजन की सरकार में शामिल होगा तो मथुरा भी विकास का मॉडल बनेगा।"

उन्होंने कहा कि राज्य के तेज विकास से न केवल लोगों का जीवन बेहतर होगा, बल्कि व्यापार और कारोबार में उछाल आना तय है। आदित्यनाथ ने कहा कि मथुरा वृंदावन नगर निगम को स्मार्ट सिटी योजना में शामिल करने के फैसले ने भरपूर लाभांश दिया है।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के बावजूद 2021 में वृंदावन कुंभ का आयोजन भव्य रूप में किया गया और बांके बिहारी जी की कृपा से कुंभ के दौरान महामारी का कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि नमामि गंगे योजना के तहत यमुना को जल निकासी प्रदूषण से बचाने के प्रयास जारी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, BJP, Yogi adityanath, Mathura, Triple Engine
OUTLOOK 13 December, 2022
Advertisement