Advertisement
14 February 2021

यूपी: सपा विधायक उनकी मां समेत 40 पर लगा गैंगस्टर एक्ट, बढ़ेगी मुश्किलें

TWITTER

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक और पूर्व सांसद समेत 40 लोगों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी के कैराना विधानसभा सीट से सपा विधायक नाहिद हसन और उनकी मां पूर्व सांसद तब्बसुम हसन समेत पुलिस ने 40 लोगों पर गैंगेस्टर एक्ट लगाई है। पुलिस की इस कार्रवाई से एक बार फिर विधायक और उनकी मां की मुश्किलें बढ़ गई है।

पुलिस के मुताबिक यह कानूनी कार्रवाई जिलाधिकारी के अनुमोदन पर की गई है। गौरतलब है कि पूर्व में भी सपा विधायक पर दर्ज मुकदमों के चलते उन्हें जनवरी 2020 में जेल भेज दिया गया था, जिसके बाद लंबी कानूनी कार्रवाई के बाद उन्हें फरवरी 2020 में जमानत मिली थी।

Advertisement

कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा द्वारा छह फरवरी को कैराना कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन विधायक और पूर्व सांसद समेत 40 लोगो के खिलाफ दर्ज किए गए गैंगेस्टर एक्ट के मुकदमें की भनक पुलिस ने नहीं लगने दी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Gangster Act on UP SP MLA, Gangster Act on SP Members, Gangster Act, SP MLA Nahid Hasan, सपा विधायक नाहिद हसन, गैंगस्टर एक्ट, सपा सदस्यों पर गैंगस्टर एक्ट, यूपी सपा विधायक पर गैंगस्टर एक्ट
OUTLOOK 14 February, 2021
Advertisement