Advertisement
28 December 2020

यूपी के बड़े अफसरों की न्यू ईयर पार्टी हुई बेकार, किसी की गौशाला तो किसी की खेतों में लगी ड्यूटी

यूपी के बड़े अधिकारी नए साल पर छुट्टी की ताक में थे लेकिन अब सरकार उन्हें नोडल बनाया और वे ठंड में जिलो के कामो का निरीक्षण कर रहे हैं।

नए साल से पहले जहां अधिकारी अपनी बची हुई छुट्टियों को लेकर के परिवार के साथ कहीं घूम घूमने फिरने जाते हैं ।इस बार ऐसा यूपी में नहीं दिखाई दे रहा है क्योंकि सरकार ने उनकी जिम्मेदारी प्रभारी जिलों के रूप में अलग-अलग जगहों पर लगाई है जहां पर उन्हें यह सुनिश्चित करना है कि सरकार के आदेशों का पालन हो रहा है और उसका निरीक्षण करना है धान क्रय केंद्र और गौशालाओं की स्थिति क्या है, इस पर प्रमुखता से नजर रखनी है ।नए साल की आस में छुट्टी लेकर के घूमने वाले अधिकारियों के लिए यह ड्यूटी किसी सजा से कम नहीं।

भीषण ठंड में भी सुबह से ही फील्ड में उतरे लखनऊ से ज़िलों में भेजे गए नोडल अधिकारी।गन्ना एवं धान क्रय केंद्रों और निराश्रित गोआश्रय स्थलों का कर रहे औचक निरीक्षण। यूपी के किसान हित में बड़ा निर्णय लेते हुए मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ से सीधे फ़ील्ड में उतारे हैं अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव व सचिव स्तर के अधिकारी ।सीएम योगी की कोशिशों का असर, अधिकांश जगहों पर दुरूस्त मिल रहे इंतज़ाम।गड़बड़ी मिलने पर सीएम योगी ने दें रखें हैं कड़ी कार्रवाई निर्देश।ज़मीनी स्तर पर सरकारी तंत्र द्वारा किसानों से किए जा रहे संवाद का अधिकारी फीडबैक भी ले रहे हैं।

Advertisement



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: यूपी, अधिकारी, न्यू ईयर पार्टी, New Year Party, UP, top officers
OUTLOOK 28 December, 2020
Advertisement