Advertisement
09 October 2020

हाथरस मामला: आरोपी का दावा- 'हमारी दोस्ती के खिलाफ' था पीड़िता का परिवार

पीटीआइ

हाथरस के कथित गैंगरेप मामले के चार आरोपियों ने यहां के पुलिस अधीक्षक (एसपी) को एक पत्र लिखा है, जिसमें दावा किया गया है कि वे निर्दोष हैं और उन्हें मामले में झूठा फंसाया गया है।  यह पत्र अलीगढ़ जिला जेल से लिखा गया है, जहां वर्तमान में चारों आरोपी हैं, यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पत्र में, मुख्य आरोपी संदीप ने यह भी कहा है कि कथित गैंगरेप पीड़िता के साथ उसकी दोस्ती थी, जिसके कारण उसकी मां और भाई ने 19 वर्षीय दलित महिला की पिटाई की थी, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई। हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल ने पत्र मिलने की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया, "चारों आरोपियों ने पत्र अलीगढ़ जिला जेल के अधीक्षक को दिया था और उन्होंने मुझे भेज दिया। मुझे पत्र मिला है और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।"

Advertisement

मामले के चार आरोपियों के अंगूठे के निशान के अलावा 7 अक्टूबर को लिखे गए पत्र में संदीप, लव कुश, रवि, और रामू उर्फ रामकुमार का भी नाम है। इस पत्र को हाथरस एसपी को संबोधित करते हुए लिखा गया है और मुख्य आरोपी संदीप की ओर से लिखा गया है।

आरोपियों ने निर्दोषता का दावा किया है और एसपी से आग्रह किया है कि मामले की जांच की जाए और उन्हें न्याय सुनिश्चित किया जाए।

बता दें कि 19 वर्षीय कथित गैंगरेप पीड़िता ने दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: हाथरस मामला, आरोपी दावा, 'हमारी दोस्ती के खिलाफ', पीड़िता का परिवार, Hathras Case, Accused, Claims, Victim's Family, 'Against Our Friendship'
OUTLOOK 09 October, 2020
Advertisement