Advertisement
18 May 2021

इंसानियत हुई शर्मसार: टायर और पेट्रोल से कर दिया अंतिम संस्कार, वीडियो वायरल होने पर 5 सिपाही निलंबित

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सोमवार रात गंगा नदी में बह कर आये शव के अंतिम संस्कार का विवादित वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को पांच सिपाहियों को निलंबित कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 15 मई को मल्लाहों ने फेफना थाना में सूचना दी थी कि गंगा नदी के माल्देपुर घाट पर एक शव पड़ा है जिसे कुत्ते नोच रहे हैं। इस सूचना के बाद थाने के पांच सिपाहियों को शव के अंतिम संस्कार के लिए भेजा गया। सिपाहियों ने शव को जल्दी जलाने के लिए आग लगाने के बाद शव के ऊपर टायर रख दिया और पेट्रोल भी छिड़का। इसका वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया और पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में यह मामला आया।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन तांडा ने मंगलवार को बताया कि यह बेहद शर्मनाक व अमानवीय मामला है। इसमें पांच सिपाहियों को निलम्बित किया गया है और अपर पुलिस अधीक्षक को जांच सौंपी गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बलिया में निलंबित सिपाही, टायर रखकर अंतिम संस्कार, कोविड संक्रमित शव, शव का अंतिम संस्कार, अंतिम संस्कार का विवादित वीडियो, वायरल वीडियो, Soldiers suspended in Ballia, funeral by keeping tires, cremation of dead body, disputed funeral video, viral video, Covid
OUTLOOK 18 May, 2021
Advertisement