Advertisement
05 June 2020

यूपी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-स्कॉर्पियो की टक्कर में नौ लोगों की मौत, राजस्थान से जा रहे थे बिहार

Twitter

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। जिले के वाजिदपुर में सुबह करीब 5 बजे ट्रक और स्कॉर्पियो कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में मारे गए लोगों में 4 युवक, 3 महिला, 2 बच्चे शामिल हैं। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।

राजस्थान से बिहार जा रहे थे स्कॉर्पियो सवार

वहीं घटना के बाद स्कार्पियो काटकर सभी का शव निकाला गया है। जानकारी के अनुसार स्कार्पियो में 10 लोग सवार थे, जो राजस्थान से बिहार जा रहे थे। नबाबगंज के वाजिदपुर गांव के पास हाईवे पर कंटेनर ट्रक और स्कार्पियो कार में आमने-सामने टक्कर हो गई।

Advertisement

हादसे की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस घटनस्थल पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि हादसा भयानक है कि कार से मृतकों के शव निकालने में काफी दिक्कत आ रही थी। फिलहाल कार को काटकर अभी तक तीन शवों को बाहर निकाला जा चुक है, बाकी फंसे शवों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

सीएम योगी ने जताया शोक

इस भीषण हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और हादसे में घायल हुए शख्श का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 9 killed, UP accident, travelling, from Rajasthan, way to, Bihar
OUTLOOK 05 June, 2020
Advertisement