Advertisement
01 September 2021

गाजियाबाद: बिजली का तार टूटकर पानी में गिरा, करंट लगने से पांच की मौत

एएनआई

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बारिश कहर बन कर बरपी है। जिले के राकेश मार्ग पर तैन सिंह पैलेस के पास बिजली का तार गिरने की वजह से करंट लगने से यहां 5 लोगों की मौत हो गई है। पानी में करंट उतरने से 8-9 लोग इसकी चपेट में आए, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि तार टूटने से पानी में करंट आ गया था। जिसकी चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक ही परिवार के दो लोग शामिल हैं। इससे परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार ने बताया, ''5 लोगों की मौत हुई है। इसमें 3 बच्चे, 1 महिला और 1 पुरुष हैं। 2 लोग एक ही परिवार से और 3 लोग अलग-अलग परिवारों से हैं।''

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि स्थानीय एसडीएम और सीओ की ज्वाइंट जांच आ रही है। प्रथम दृष्टया संज्ञान में आया है कि कल ही एक नया टिन शेड लगा था जिसके कारण कहीं तार कट गया था। इसकी वजह से पोल पर करंट आ गया। बारिश में लोग दुकान पर सामान लेने गए थे जिसकी वजह से दुर्घटना हुई। जितना संभव है मदद की जाएगी। 

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में मौसम ने करवट बदली है। दिल्ली से सटे इलाकों में आज खूब बारिश हो रही है। मॉनसून के दौरान भी इतनी बारिश देखने को नहीं मिली थी। अधिक बारिश की वजह से  निचले इलाकों में पानी भर गया है। यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: करंट लगने से मौत, गाजियाबाद में बारिश, मौत की बारिश, Death due to electrocution, rain in Ghaziabad, rain of death
OUTLOOK 01 September, 2021
Advertisement