Advertisement
27 September 2021

मध्य प्रदेश: पति ने दांतों से काट ली पत्नी की नाक, ये थी नाराजगी की वजह

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ बर्बरता दिखाते हुए उसकी नाक काट दी, जिसके बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

दरअसल 2008 में आलोट की रहने वाली टीना माली की शादी उज्जैन जिले के झुठावद गांव के दिनेश से हुई थी। टीना के अनुसार उनके पति दिनेश कुछ भी काम नहीं करते थे। शादी के बात उसका पति उसके साथ मारपीट भी करता था। पति की प्रताड़ना से तंग आकर वह दोनों बेटियों के साथ वापस मायके आकर रहने लगी। यहां पर वह रसोई बनाने का काम करके निर्वाह कर रही है।

टीना ने 2019 में पति के खिलाफ कोर्ट में भरण पोषण के लिए केस दायर कर दिया था। यह बात उसके पति को नागवार गुजरी और उसके केस वापस लेने के लिए टीना पर दबाव बनाना शुरू कर दिया।

Advertisement

रविवार दोपहर को दिनेश अंजुमन कॉलोनी स्थित टीना के घर पहुंच गया। उसने टीना और दो बेटियों से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसके दांतों के पत्नी की नाक काट दी और फरार हो गया। पड़ोसियों की मदद से घायल महिला को आलोट के शासकीय अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मध्य प्रदेश, पति के खिलाफ केस, पत्नी से मार पीट, Madhya Pradesh, case against husband, wife beaten up
OUTLOOK 27 September, 2021
Advertisement