Advertisement
03 April 2017

वाड्रा ने हाइवे पर शराब बंदी का समर्थन किया

google

दरअसल रॉबर्ट वाड्रा की बहन मिशेल वाड्रा की साल 2001 में एक सड़कदुर्घटना में मौत हो गई थी। वाड्रा की बहन का एक्सीडेंट दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुआ। जिस कार से वाड्रा की बहन का एक्सीडेंट हुआ उस कार चालक ने  शराब पी हुई थी।  

वाड्रा ने अपने दर्द को फेसबुक पर बयां करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का ये फैसला सम्मान और प्रशंसा के योग्य है। उन्होंने लिखा कि रोड सेफ्टी की दिशा में ये एक बड़ा कदम होगा। सड़कों पर सुरक्षा मानदंडों के प्रति उदासीन होने के कारण दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में अपनी बहन (वह सिर्फ 33 साल की थी) को खो चुका हूं ।

वाड्रा ने लिखा कि सुप्रीम कोर्ट का ये निर्णय रोड सेफ्टी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। मैंने अपनी बहन को सड़क दुर्घटना में खोया था। मैं हाईवे के किनारे शराब की दुकानों पर लगे बैन का पूरी तरह से समर्थन करता हूं।

Advertisement

हालांकि उन्होंने इससे होने वाले नुकसान का भी जिक्र किया और कहा कि हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा और बहुत से कर्मचारी इससे प्रभावित हो सकते हैं। उन्होंने शराब की ब्लैकमेलिंग के बारे में लिखा कि कुछ विक्रेता शराब बेईमानी करके बेच रहे हैं और ये आदेश का उल्लंघन हैं। इससे भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलेगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: वाड्रा, हाइवे, शराब बंदी, समर्थन, Vadra, endorsed, liquor, ban, highway
OUTLOOK 03 April, 2017
Advertisement