Advertisement
26 May 2016

अखिलेश बोले, समाजवादी नहीं होते तो गरीबों को एंबुलेंस नहीं मिलती

google

उन्होंने कहा कि समाजवादी नहीं होते तो गरीबों को एम्बुलेंस नहीं मिलती। सपा सरकार की वजह से सभी को 108 और 102 सेवा के जरिये यह सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। भदोही में 287 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने बसपा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने जितना विकास का कार्य किया उतना किसी भी सरकार ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि 9 साल में मायावती ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया, जबकि पिछले चार सालों में उनकी सरकार ने हर वर्ग का विकास किया। उन्होंने कहा कि 9 साल से बसपा के हाथी या तो खड़े हैं या फिर बैठे। उनकी सरकार में हर जिले में उद्योग चल रहा है। जिससे अर्थव्यवस्था को मजबूती मिल रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार में किसी भी वर्ग के साथ अत्याचार नहीं किया गया। सभी का ख्याल रखा गया और आगे भी विकास की योजनाओं को लाते रहेंगे। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में जितना विकास का काम हुआ है, उतना अच्छा काम किसी मुख्यमंत्री ने नहीं किया। “विकास के मामले में मुझसे अच्छा काम किसी ने नहीं किया, न बीजेपी ने और न ही बसपा ने”।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: उत्‍तर प्रदेश, अखिलेश यादव, मायावती, विकास कार्य, एंबुलेंस, गरीब तबका, ambulance, akhilesh yadav, powerty, mayawati, up
OUTLOOK 26 May, 2016
Advertisement