Advertisement
29 May 2024

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में दिल दहला देने वाली घटना: एक व्यक्ति ने अपने परिवार के आठ लोगों की हत्या करने के बाद की खुदकुशी

प्रतिकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बुधवार को मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति ने अपने संयुक्त परिवार के आठ लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर कथित तौर पर हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना बोदल कछार गांव में देर रात करीब 2.30 बजे हुई और इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनीष खत्री ने संवाददाताओं को बताया कि दिनेश सरियाम (26) नामक व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसकी 21 मई को शादी हुई थी।

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी, मां, बहन, भाई, भाई की पत्नी और तीन नाबालिग बच्चों की कथित तौर पर हत्या कर दी। बाद में उसने अपने दूसरे भतीजे पर भी हमला किया, लेकिन वह मौके से भागने में सफल रहा।

खत्री ने बताया कि सुबह-सुबह एक महिला ने शोर मचाया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति की तलाश की, लेकिन बाद में वह एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायल व्यक्ति का छिंदवाड़ा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने घटना पर दुख व्यक्त किया और मंत्री सम्पतिया उइके को छिंदवाड़ा जाकर मृतकों के अन्य परिजनों से मिलने का निर्देश दिया।

अधिकारियों के अनुसार, प्रथम दृष्टया जांच से पता चला है कि वह व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर था। एसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shocking incident, Chhindwara, Madhya Pradesh, Man committed suicide, killing eight members of his family
OUTLOOK 29 May, 2024
Advertisement