Advertisement
28 February 2017

सेना भर्ती पेपर लीक कांड : शिवसेना ने मोदी सरकार को कोसा

google

शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्रा सामना में छपे संपादकीय में कहा, विश्वविद्यालयों एवं अन्य परीक्षाओं के पेपर लीक होते थे, लेकिन अब तो सेना की भर्ती संबंधी प्रश्नपत्र भी लीक हो गया। जब जवान अपनी जान कुर्बान कर रहे हैं, ऐसे में इस पेपर के लीक होने से सरकार की छवि खराब हो गई है।

सेना ने कहा, मनोहर पर्रिकर फिर से गोवा के मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और वह पणजी से रक्षा मंत्रालय का कार्यभार संभाल रहे हैं, लेकिन कम से कम जब तक वह रक्षा मंत्री के पद पर हैं, उन्हें अपना कर्तव्य निभाना चाहिए।

संपादकीय में उन्होंने कहा कि यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है, इसलिए भाजपा को आगे आकर पेपर लीक की पूरी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। सेना का कहना है कि प्रधानमंत्री राष्ट्रवाद एवं बलिदान की बात करते हैं, लेकिन उनकी बातें हकीकत में तब्दील होती प्रतीत नहीं होतीं। यदि नोटबंदी में राष्ट्रवाद है, तो सेना की भर्ती में भी ऐसा ही होना चाहिए।

Advertisement

गौरतलब है कि प्रश्नपत्र लीक कराने वाले रैकेट का शनिवार रात को भंडाफोड़ हुआ था जब महाराष्ट्र एवं गोवा में छापेमारी के बाद 18 लोग गिरफ्तार किए गए थे। तीन और लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। इन सभी को ठाणे की एक अदालत ने चार मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। प्रश्न पत्र लीक होने के कारण 26 फरवरी को होने वाली परीक्षा रद्द कर दी गई थी। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: शिवसेना, पेपर लीक, सरकार की छवि खराब, भाजपा पर आरोप
OUTLOOK 28 February, 2017
Advertisement