Advertisement
15 April 2018

होश में आने पर सिंगर परमीश ने लिखी फेसबुक पोस्ट, 'मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं'

File Photo

पंजाब के नामी सिंगर परमीश वर्मा व उनके दोस्त कुलवंत चहल को गोलियां लगने के बाद शनिवार शाम उन्हें होश आ गया। फोर्टिस अस्पताल में भर्ती परमीश के डॉक्टरों ने कहा कि उसकी हालत अब खतरे से बाहर है।

होश आने के बाद परमिश ने फेसबुक पर पोस्ट लिख कहा 'बाबे नानक की कृपा से मैं ठीक हू। सारे फैंस की दुआएं मेरे साथ है। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। जिस तरह आज मेरी मां रो रही है, पंजाब के किभी भी पुत्त (लड़के) की मां न रोए। सरबत दा भला।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने गुरु नानक देव जी की फोटो भी शेयर की।

Advertisement

परमीश गत वर्ष अपने गीत 'गल नी करनी' से हर युवा की जुबान पर आ गए थे। युवाओं में परमीश की अच्छी पैठ है। इसके अलावा उनका 'टोर नाल छडे' गीत भी इन दिनों लोगों की जुबान पर छाया हुआ है।

क्या है मामला

चंडीगढ़ स्थित एलांते मॉल में अपनी फिल्म 'गोलक बुगनी बैंक ते बटुआ' की प्रमोशन करके लौट रहे परमिश पर जानलेवा हमला किया गया था। करीब 1 बजे अपने दोस्त कुलवंत चहल के साथ फॉ‌र्च्यूनर गाड़ी से लौटते समय सेक्टर-91 /74 के टी प्वाइट के पास उनको पहले घेरा गया। उसके बाद अज्ञात युवकों ने उन पर तीन गोलिया चलाई। दो गोलियां परमीश और एक कुलवंत चहल को लगी।

गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी

दिलप्रीत सिंह धहन नाम के एक गैंगस्टर ने फेसबुक पर खुद को इस हमले के पीछे जिम्मेदार बताया है। उसने फेसबुक पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें से एक में वो हाथ में पिस्तौल लिए नजर आ रहा है।

दिलप्रीत ने फेसबुक पर लिखा, "वाहेगुरु जी का खालसा, वाहेगुरु जी की फतह। मैं सबको बताना चाहता हूं कि मैंने परमीश को गोली मार दी है। परमीश, तुमने मुझे चैंलेंज किया था कि मैं जब, जहां चाहूं तुम्हारे सामने आ जाऊं। अब मैं तुम्हारे सामने आ गया हूं तो तुम भागे-भागे फिर रहे हो। तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। तुम्हें मेरी बात मान लेनी चाहिए थी। मुझे मालूम नहीं कि ये जंग कहां खत्म होगी।" दिलप्रीत की इस पोस्ट को तकरीबन 1,946 शेयर किया गया। लोगों ने इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वाकई दिलप्रीत ने ही परमीश को गोली मारी है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसके इस दावे में कोई सच्चाई है या नहीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Punjab, parmish verma, facebook post, conscious, punjab singer
OUTLOOK 15 April, 2018
Advertisement