Advertisement
07 November 2017

शर्मनाक! अब पटना में ब्रिटिश दंपती के साथ मारपीट और लूटपाट, दो गिरफ्तार

File Photo

'अतिथि देवो भव:' कहने वाले देश में विदेशी मूल के लोगों के साथ लगातार मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के बाद अब बिहार की राजधानी पटना स्थित पंडाराक थाना इलाके में एक ब्रिटिश दंपती के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और ब्रिटिश दंपती के साथ दुर्व्यवहार करने वाले दो आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। मामला विदेशियों से जुड़े होने के कारण पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थी।

एएनआई के मुताबिक, पटना के एसएसपी मनु महाराज ने घटना की पूरी जानकारी दी और बताया कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पंडारक निवासी छठु कुमार और बैजू कुमार को दंपती से दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य लोगों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Advertisement

इस तरह की घटना तब हुई जब ब्रिटिश दंपती गंगा के रास्ते मोटर बोट से हरिद्वार से कोलकाता जा रहे थे। ये दोनों पटना के पंडारक में गंगा के बीच बने एक टापू पर पहुंचे और बोट को किनारे लगाकर रात को आराम करने लगे। इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने दंपती से बदसलूकी और लूटपाट करने की कोशिश की।  

 

 

 

बता दें कि इससे पहले उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र में एक जर्मन मूल के व्‍यक्ति की कथित तौर पर पिटाई कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाइ करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर, मामले की जांच की। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Patna, two held, misbehaving, British couple
OUTLOOK 07 November, 2017
Advertisement