Advertisement
08 January 2018

मध्य प्रदेश: वोट मांगने आए BJP उम्मीदवार को बुजुर्ग ने पहनाई चप्पलों की माला

File Photo

मध्य प्रदेश में इन दिनों जहां नगर निकाय चुनावों का प्रचार जोरों पर है। वहीं, इस बीच राज्य के धार जिले के धामनौद में बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी को जनता के गुस्से का जोरदार सामना करना पड़ा।

धार जिले में गांव के एक बुजुर्ग ने पैर छूने आए बीजेपी के उम्मीदवार के गले में चप्पलों की माला डाल दी और खूब लताड़ लगाई। डोर-टू-डोर कैंपेन करने निकले दिनेश शर्मा अपने ही क्षेत्र की जनता का मूड शायद भांप नहीं पाए। जिस बुजुर्ग ने चप्पलों की माला पहनाई उनका गुस्सा पानी की समस्या की वजह से था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के अनुसार, बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा गुलझरा इलाके में लोगों से बात कर रहे थे। इस दौरान कई लोग उन्हें फूल-मालाएं पहना रहे थे, तभी एक बुजुर्ग ने उनके गले में जूते-चप्पल की माला डाल दी।

Advertisement

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बुजुर्ग ने कहा, 'हमारे यहां पानी की बहुत विकट समस्या है। हमने इसको लेकर कई बार शिकायत की। हमारे घर की महिलाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। अपनी समस्याओं को लेकर जब वो दिनेश शर्मा के पहुंची तो उन्होंने शिकायत पर काम करने के बजाय पुलिस में उन्हीं के खिलाफ परेशान करने की शिकायत कर दी।' इन महिलाओं में मेरी पत्नी भी थीं। हमें रात में धरमपुरी थाने जाना पड़ा था। इसी से मैं नाराज था’।

वहीं, इस घटना के बाद बीजेपी से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिनेश शर्मा ने कहा,' वह मेरे अपनों मे से ही एक है। जरूर यहां कुछ ऐसी बात रही होगी जिसने बुजुर्ग को ऐसा करने पर मजबूर किया होगा। मैं उनके बच्चे की तरह हूं। हम साथ बैठेंगे और समस्या को जानकर उसको खत्म करने की कोशिश करेंगे।'

दूसरी ओर इसके ठीक उलट बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने बुजुर्ग की इस हरकत का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ा। दीपक ने कहा, 'जब कांग्रेस में हताशा व निराशा होती है, तो उसके लोग ऐसी ही साजिश रचते हैं।'

बता दें धामनोद नगर पंचायत पर बीजेपी का कब्जा है। इस बार सत्ता विरोधी लहर को देखते हुए बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बदल दिया, लेकिन जनता का गुस्सा वहीं का वहीं रहा और नए प्रत्याशी का स्वागत चप्पलों की माला से कर दिया।

यहां देखें वीडियो-


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP Candidate Dinesh sharma, Greeted, Garland Of Shoes
OUTLOOK 08 January, 2018
Advertisement