Advertisement
26 October 2015

फब्तियां कसने वाले बाॅक्सरों को माॅडल ने दौड़ाया

पुलिस ने बताया कि जिन बाॅक्सरों ने माॅडल पर भद्दी टिप्पणी की थी, उसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिनेश यादव और अमित यादव ने माडल पर फब्ती कसी और उसके बाद वे आटो रिक्शा में सवार हो गए। लेकिन माॅडल ने उनका पीछा किया और एक बाक्सर को पकड़वाने में सफल रही। मुंबई के उपनगरीय इलाके बंद्रा के एक बस स्टैंड पर बृहस्‍पतिवार रात 10.30 बजे के करीब जब मॉडल फोन पर बात कर रही थी तभी यह घटना हुई। पीड़‍ित महिला को नार्थ इंडिया टीन क्वीन से सम्मानित किया जा चुका है।

मॉडल ने बताया, रात में टहलने के बाद बेंच पर बैठकर मैं अपने संबंधी से बात कर रही थी। उसी समय एक लड़का उसके पास आया और पूछा कि क्या मुझे किसी प्रकार की मदद की जरूरत है। मैंने उस पर कोई ध्यान नहीं दिया लेकिन वह फिर भी मेरे पास खड़ा रहा। कुछ देर बाद एक अन्य व्यक्ति मेरे पास आया और मेरे बगल में बैठ गया। उसके बाद उसने मुझसे एक बेहूदा सवाल किया। कुछ मिनट बाद एक और व्यक्ति आया और मेरी बगल में बैठ गया। वह और करीब आ गया, जिससे वह बुरी तरह डर गई। उन दोनों लड़कों ने उससे बहुत आपत्तिजनक सवाल किए और फब्तियां कसीं। मॉडल के मुताबिक, कुछ गड़बड़ भांपकर मैंने उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया और पुलिस में मामला दर्ज कराने की धमकी दी। इस पर उन्होंने कहा कि जो मर्जी आए करो , हम किसी से डरते नहीं हैं। जब वह लगातार चीखती रही तो दोनों एक आटो रिक्शा में बैठकर चल दिए।

इसके बाद लड़की ने हिम्मत जुटाई और एक दूसरे रिक्शा में उनका पीछा किया। नाकेबंदी पर पुलिसकर्मियों को दोनों के बारे में सूचित किया। बांद्रा पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर रामंचद्र धवाले ने बताया कि थोड़ी देर पीछा करने के बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों हरियाणा के बाॅक्सर हैं। दिनेश को उसी रात पकड़ लिया गया, लेकिन अमित पुलिस थाने से भाग गया। दिनेश को बाद में अदालत में पेश किया गया और उसे जमानत मिल गई है।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: महिला, मॉडल, हरियाणा, बॉक्‍सर, छेड़छाड़, पुलिस
OUTLOOK 26 October, 2015
Advertisement