Advertisement
07 June 2016

मथुरा कांड यूपी सरकार के खिलाफ साजिश है- रामगोविंद चौधरी

आउटलुक

चौधरी ने आउटलुक से विशेष बातचीत में कहा कि सपा सरकार के चार साल के कार्यकाल में हुए विकास को विपक्षी पार्टियां पचा नहीं पा रही हैं। इसलिए तरह की घटनाओं को मुद्दा बनाकर सरकार को बदनाम किया जा रहा है। चौधरी ने कहा कि यह सब सरकार के खिलाफ साजिश है। उन्होने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव हारने के बाद भाजपा बुरी तरह से बौखला गई है ऐसे में भाजपा नेता सरकार को बदनाम करना चाहते हैं।
अखिलेश सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए चौधरी ने कहा कि रामवृक्ष यादव सत्याग्रह के नाम पर आंदोलन कर रहा था इसलिए सरकार ने इसे आंदोलन समझा लेकिन जब अदालत ने जगह खाली कराने को कहा तो सरकार ने जगह खाली कराने के उपाय शुरू किए। लेकिन इस कांड के लिए सरकार को दोषी ठहराना और प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री का हाथ होना पूरी तरह से गलत है। उन्होने कहा कि अगर सरकार का संरक्षण होता तो जगह खाली करवाने के लिए प्रशसन क्यो आगे आता। उन्होने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जिसमें आपराधिक छवि के लोग हैं यहां तक कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का रिकॉर्ड खराब है भाजपा को पहले उनसे इस्तीफा मांगना चाहिए।
चौधरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब नक्सलियों का हमला हुआ और कांग्रेस के कई वरिष्‍ठ नेता मारे गए थे तब भाजपा ने क्यों नहीं प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। लेकिन आज इस कांड को लेकर भाजपा सीबीआई जांच की मांग कर रही है जो कि पूरी तरह से निराधार है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भाजपा, सपा, रामवृक्ष यादव, मथुरा, जवाहर बाग, सीबीआई, आरोप, कांड, राम गोविंद चौधरी
OUTLOOK 07 June, 2016
Advertisement