Advertisement
12 March 2021

ममता की हालत में सुधार, डॉक्टर ने कहा- रिपोर्ट में चिंता करने की कोई बात नहीं

चुनाव प्रचार के दौरान चोटिल हुईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इलाज कर रही डॉक्टरों की टीम ने कहा कि सुश्री बनर्जी के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है और उनकी स्थिति पहले से बेहतर है। सुश्री बनर्जी इलाज के लिए कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हैं और छह सदस्यीय डॉक्टरों की टीम की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है।

एसएसकेएम अस्पताल के निदेशक प्रोफेसर मणिमॉय बंधोपाध्याय ने कहा कि मुख्यमंत्री के बांए पैर के टखने में अभी चोट है जिसके लिए उन्हें लगातार इलाज की जरुरत पड़ेगी।
डॉ बंधोपाध्याय ने कहा,“ मुख्यमंत्री के कुछ एक्स-रे और सीटी स्कैन किए गए जिनकी रिपोर्ट में चिंता करने की कोई बात नहीं है। उनके बांए पैर के घुटने के सीटी स्कैन में कुछ चीजें देखने को मिली हैं। इस संबंध में शुक्रवार सुबह 11 बजे मेडिकल बोर्ड की बैठक होगी और आगे की कार्रवाई पर विचार किया जायेगा।”

डॉ बंधोपाध्याय ने कहा कि टीएमसी प्रमुख का इलाज ठीक चल रहा है और उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है।
सुश्री बनर्जी ने आज एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि वह अगले दो-तीन दिनों में चुनाव प्रचार के लिए लौट आयेंगी लेकिन संभवत: कुछ दिनों तक उन्हें व्हीलचेयर पर रहना पड़े। मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में टीएमसी कार्यकर्ताओं समेत आम लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की।
सुश्री बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान बांए पैर में चोट लगने से घायल हो गईं थीं जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mamta Banerjee's health condition, Mamta Banerjee, West Bengal, ममता बनर्जी, पश्चिम बंगाल
OUTLOOK 12 March, 2021
Advertisement