Advertisement
17 May 2021

नारदा मामले में टीएमसी के 4 नेताओं गिरफ्तारी के बाद सीबीआई के दफ्तर पहुंची ममता बनर्जी, कहा- मुझे भी गिरफ्तार करो

file photo

नारदा घोटाले के तहत सीबीआई द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी खुद सीबीआई के दफ्तर पहुंच गई हैं। ममता के अलावा टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी और सांतनु सेन भी सीबीआई के दफ्तर पहुंचे हैं। 

उन्होंने सीबीआई अधिकारियों से कहा कि गिरफ्तारी अवैध थी और एजेंसी को उसे भी गिरफ्तार करना होगा। सीबीआई ने ममता सरकार के 2 मंत्रियों समेत 4 नेताओं को अरेस्ट कर लिया है।

बता दें, नारदा घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने ममता सरकार में मंत्री फिरहद हकीम के घर छापेमारी की है मंत्री का दावा है कि उन्हें सीबीआई ने हिरासत में ले लिया है और उन्हें लेकर सीबीआई दफ्तर गई है। इसके अलावा टीएमसी नेता सुब्रतो बनर्जी, मदन मित्रा और कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी को भी सीबीआई अपने दफ्तर ले गई है।

Advertisement

पढ़ें - बंगाल में फिर सीबीआई का एक्शन, ममता के मंत्री फिरहद हकीम के घर छापा, एजेंसी ने मंत्री सहित दो विधायकों को हिरासत में लिया

सीबीआई सूत्रों के अनुसार भ्रष्टाचार विरोधी कानून के सेक्शन 6 के अनुसार राज्यपाल से मंत्री के खिलाफ चार्जशीट दायर करने की अनुमति भी मिल गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नारदा घोटाला, पश्चिम बंगाल, सीबीआई ऑफिस, सीएम ममता बनर्जी, गिरफ्तार टीएमसी नेता, Narada scam, West Bengal, CBI office, CM Mamata Banerjee, TMC leader arrested
OUTLOOK 17 May, 2021
Advertisement