Advertisement
28 August 2016

महाराष्ट्र: मांसाहारी होने के कारण मनसे पार्षद को नहीं मिला फ्लैट

गूगल

मुंबई के दादर इलाके से बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) पार्षद संतोष धुरी ने शुक्रवार को श्रीधाम समूह के खिलाफ पुलिस में शिकायत करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया। शिकायत में धुरी ने कहा है कि उन्होंने श्रीधाम समूह के गोरेगांव स्थित प्रोजेक्ट श्रीधाम क्लासिक में फ्लैट बुक कराने को लेकर जानकारी हासिल करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा, बिल्डर इस परियोजना में गोरेगांव पश्चिम में दो और तीन कमरों के मकान उपलब्ध करवा रहे हैं। हालांकि जब मैंने फ्लैट बुक करने के लिए फोन से कंपनी से संपर्क किया तो महिला बिक्री अधिकारी ने सबसे पहले मुझसे पूछा कि मैं शाकाहारी हूं या नहीं। पार्षद ने कहा, जब मैंने उससे कहा कि मैं शाकाहारी होने के साथ-साथ मांसाहारी भी हूं तो उसने मुझसे कहा कि फ्लैट केवल शाकाहारी लोगों को बेचे जा रहे हैं क्योंकि परिसर में एक जैन मंदिर भी बन रहा है।

पार्षद धुरी ने कहा, मुझे बहुत बुरा लगा और मेरी धार्मिक भावनाएं आहत हुईं। इसके बाद मैंने दादर पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराई और अधिकारी से हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग की सीडी भी साथ में दी। उन्होंने शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई किए जाने की आशा प्रकट की है। इसी बीच दादर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी। हालांकि श्रीधाम समूह ने यह कहते हुए आरोपों को खारिज किया है कि कुछ लोग जानबूझकर गलत अफवाह फैला रहे हैं कि वे लोग केवल शाकाहारी लोगों को घर बेच रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: महाराष्ट्र, पार्षद, मांसाहारी, राज ठाकरे, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना, मनसे पार्षद, शिकायत, निर्माण कंपनी, श्रीधाम समूह, श्रीधाम क्लासिक, Maharashtra, Corporator, Non Vegetarian, Raj Thakrey, Maharashtra Navnirman Sena, MNS Corporator, Complaint, Construction Company, S
OUTLOOK 28 August, 2016
Advertisement