Advertisement
05 September 2018

कानपुर के एसपी सुरेंद्र कुमार दास ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश, हालत गंभीर

File Photo

कानपुर में तैनात आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। उनको गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हांलाकि पुलिस अधिकारी अभी इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि जहर खाने का मामला बड़े अधिकारी से जुड़ा होने के कारण नीचे के अधिकारी कुछ भी बोलना नहीं चाहते। इस बारे में बात करने की कोशिश की गई लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो सका।

रिजेंसी अस्पताल में भर्ती, हालत बेहद गंभीर 

Advertisement

आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास इस वक्त कानपुर में एसपी पूर्वी के पद पर तैनात थे। कुछ समय पूर्व ही उनकी तैनाती हुई थी। घटना से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास का इलाज चल रहा है। उधर, उनको देखने अभी कुछ देर पहले रिजेंसी अस्पताल में एसपी सिटी और आयुक्त कानपुर भी पहुंचे हैं। उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

बीते महीने सुरेंद्र दास का ट्रांसफर कानपुर में हुआ था

गौरतलब है कि एसपी सुरेंद्र दास बलिया के रहने वाले हैं और इनकी पत्नी रवीना जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज कानपुर से एमडी कर रही हैं। सुरेंद्र दास का परिवार फिलहाल लखनऊ में शिफ्ट है। बीते महीने ही उनका ट्रांसफर कानपुर में हुआ था। पत्नी साथ में रहती हैं। सुरेंद्र दास वर्ष 2014 के आईपीएस अधिकारी हैं। कानपुर के प्रभारी एसएसपी ने इस बात जानकारी दी।

 
 
 
 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kanpur SP, Surendra Kumar Das, admitted in ICU, under critical condition, confirmed, traces of poison, in his body
OUTLOOK 05 September, 2018
Advertisement