Advertisement
12 September 2021

जम्मू-कश्मीरः: श्रीनगर के खानयार इलाके में आतंकी हमला, एक पुलिस अधिकारी घायल

FILE PHOTO

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को एक आतंकवादी हमला हुआ, जिसमें एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गया। अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने बताया कि करीब एक बजकर 35 मिनट के आसपास आतंकवादियों ने खानयार में एक पुलिस नाका पार्टी पर गोलीबारी कर दी।

एक अधिकारी ने बताया कि हमले में खानयार पुलिस थाने के परिवीक्षाधीन (प्रोबेशनरी) उप निरीक्षक अरशद अहमद घायल हो गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया हालांकि उन्होंने इसके बाद दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर की सुरक्षा और विकास कार्यों का जायजा लिया था। केंद्र और केंद्र शासित प्रदेश के शीर्ष अधिकारियों और प्रशासन के साथ उनकी यह बैठक ऐसे समय पर हुई है जब हाल ही में तालिबान ने अफगानिस्तान में नई अंतरिम सरकार के गठन का ऐलान किया है।

Advertisement

इस साल जून से जम्मू क्षेत्र के राजौरी और पुंछ जिलों में घुसपैठ के प्रयासों में तेजी देखी गई है। इस दौरान अलग-अलग मुठभेड़ों में 9 आतंकवादी भी मारे गए हैं। इससे पहले के ऑपरेशन में तीन जवानों ने भी अपनी जान गंवा दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: J&K, Terrorist, attack, Khanyar, Srinagar
OUTLOOK 12 September, 2021
Advertisement