Advertisement
03 June 2018

जेडीयू ने कहा, नीतीश होंगे लोकसभा चुनाव में NDA की तरफ से बिहार का चेहरा

File Photo

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर रविवार को हुई जेडीयू कोर कमेटी की बैठक हुई। बैठक के बाद पार्टी के महासचिव पवन वर्मा ने बड़ा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, वर्मा ने बताया कि लोकसभा चुनाव में एनडीए से बिहार का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे।

इस बैठक में शामिल होने के लिए जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी और पवन वर्मा दिल्ली से आए हुए थे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नाम पर ही एनडीए बिहार में लोकसभा का चुनाव लड़े और जेडीयू सबसे बड़ा दल है और नीतीश कुमार सबसे बड़ा चेहरा हैं। बैठक में चुनावी रणनीतिकार प्रशान्त किशोर भी मौजूद थे।

पवन वर्मा ने कहा कि हम अपने जीएसटी और विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे पर कायम हैं और इस मुद्दे से कतई पीछे नहीं हट सकते। लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि ये जब समय आएगा, तब देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने विशेष राज्य के मुद्दे पर अपनी बात मजबूती से रखी थी और वित्त आयोग को पत्र लिखा था. उसके बाद रविवार को जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी और महासचिव पवन वर्मा ने सीएम आवास पर बुलाई गई वरिष्ठ नेताओं की बैठक में शिरकत की.

Advertisement

इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं के बीच मंत्रणा हुई, जिसमें आगे की रणनीति के बारे में चर्चा की गई। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अपनी कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक रविवार को पटना में मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: JDU, nitish kumar, nda, loksabha election
OUTLOOK 03 June, 2018
Advertisement