Advertisement
10 July 2021

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

ANI

जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले के कवारीगाम इलाके में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद दक्षिण कश्मीर जिले के रानीपुरा इलाके के क्वारीगाम में घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाकर हमला बोला था, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में आतंकियों को मार गिराया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में तलाश के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोली चला दी। बलों ने इसपर जवाबी कार्रवाई की जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई और दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और वे किस संगठन से संबद्ध थेष इसका पता लगाया जा रहा है।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए आस पास के इलाकों में नाकेबंदी कर दी है, जिससे आने-जाने वालों पर नजर रखी जा सके। मुठभेड़ वाले इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।  लोगों को आने-जाने से रोक दिया गया है, जिससे किसी भी तरह की अशांति क्षेत्र में न पैदा होने पाए। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को कुलगाम में आतंकियों और सु शुक्रवार को कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों को बीच मुठभेड़ चली थी, जिसमें 24 घंटे में तीन एनकाउंटर हुए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jammu, Kashmir, Two, terrorists, killed, encounter, security, Anantnag
OUTLOOK 10 July, 2021
Advertisement