Advertisement
27 March 2017

जबलपुर सड़क हादसा : प्रदेश प्रशासन ने किया मुआवजे का ऐलान

google

भीषण हादसे की खबर सुनकर स्वास्थ्य राज्य मंत्री शरद जैन ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के इलाज की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मामले में लापरवाही से गाड़ी चलाने वाले चालक के साथ वाहन मालिक पर भी मामला दर्ज किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिंह सिकरवार ने बताया, बड़ी संख्या में मजदूरों को भरकर ले जा रहे मिनी ट्रक के पलटने और गहरे खड्ड में गिर जाने से आठ महिलाओं सहित 12 श्रमिकों की मौत हो गई। इनमें से आठ लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। हादसे में घायल 30 लोगों को इलाज के लिये जबलपुर शहर के अलग अलग अस्पतालों में भेजा गया है।

इसी बीच शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती मरीजों की स्थिति की जानकारी लेने अस्पताल पहुंचे मंत्री जैन ने अस्पताल के चिकित्सकों को मरीजों के समुचित उपचार के निर्देश दिये।

Advertisement

कलेक्टर महेश चंद्र चौधरी ने बताया कि मृतक के परिजन को विभिन्न शासकीय योजनाओं के तहत न्यूनतम एक-एक लाख रूपये का मुआवजा दिया जायेगा। वहीं, घायलों को नि:शुल्क उपचार प्रदान किया जायेगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: जबलपुर सड़क हादसा, पीड़ितों, प्रदेश प्रशासन, मुआवजे का ऐलान, Jabalpur road accident, announcement of compensation, for victims
OUTLOOK 27 March, 2017
Advertisement