Advertisement
13 January 2020

सार्वजनिक संपति को हुआ नुकसान तो यूपी-असम की तरह गोली मार देंगे: भाजपा नेता

पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और खड़गपुर के सांसद दिलीप घोष का कहना है कि राज्य में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले को गोली मार देंगे। वे नए संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। घोष अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार वह बेबाक और विवादास्पद के बीच के अंतर को शायद भूल गए।

जो नुकसान पहुंचाएगा, गोली खाएगा

घोष ने एक सार्वजनिक सभा में कहा, “उत्तर प्रदेश सरकार ने न सिर्फ ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बल्कि उन पर लाठी चार्ज किया और गोली मारी। हम भी इसी तरह गोली मारेंगे, लाठी चार्ज करेंगे और जो भी राज्य में संपत्ति का नुकसान पहुंचाएंगा उस पर कार्रवाई करेंगे।”

Advertisement

ममता वोट की खातिर रहती हैं चुप

उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया, क्योंकि वे “उनके मतदाता हैं।”

बेबाक नहीं विवादास्पद

घोष ने कहा, “वे लोग क्या सोचते हैं कि जिस सार्वजनिक संपत्ति को वे नष्ट कर रहे हैं वो उनके पिता की है? सार्वजनिक संपत्ति करदाताओं की है। आप (ममता) कुछ नहीं कहतीं क्योंकि वे आपके वोटर हैं। असम और उत्तर प्रदेश में, हमारी सरकार ने इन लोगों को गोली मारी है।”वह यही नहीं रुके। उन्होंने तंज करते हुए आगे कहा, “ममता बनर्जी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कुछ नहीं करना चाहतीं। यह क्या बात हुई कि आप यहां आएं, हमारा खाना खाएं, ठहरें और फिर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाएं। क्या यही आपकी जमींदारी है?”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP state president, dilip ghosh, mamta banarjee
OUTLOOK 13 January, 2020
Advertisement