Advertisement
10 October 2021

राजस्थान : बेटे की चाह में पति ने की पत्नी की हत्या, बेटी ने खोल दी पोल

राजस्थान में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस वारदात में चौंकाने वाली बात यह है कि बेटे की चाह में शख्स ने अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी थी। आरोपी शख्स दूसरी शादी कर बेटा पैदा करना चाहता था। पुलिस ने बताया कि पहले इस व्यक्ति ने कहा था कि किसी अनजान व्यक्ति ने उसके परिवार पर हमला किया था और उसी में उसकी पत्नी की मौत हो गई, लेकिन उस व्यक्ति के पूरे प्लेन पर पानी तब फिर गया जब उसकी बेटी ने पुलिस के सामने सारी पोल खोल की। इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।


टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम शेरा राम बताया जा रहा है।बाड़मेर के पुलिस कप्तान आनंद शर्मा के मुताबिक शेरा राम की शादी को 13 साल हो चुके थे और उसकी एक बेटी थी। वह बेटे के लिए दूसरी शादी करना चाहता था, लेकिन उसकी पहली पत्नी की वजह से यह तमन्ना पूरी नहीं हो सकी। ऐसे में उसने प्लान बनाकर रात में पत्नी सरस्वती के सर पर हमला कर दिया। इसी दौरान दुर्गा की आंख खुल गई और वह अपनी मां की जान बचाने के लिए दौड़ी। शेराराम ने उसे जोरदार धक्का दिया जिससे वह बेहोश हो गई। उसके सिर, चेहरे और आंखों में चोट आई है। बाद में उसने अपनी पत्नी का गला दबा दिया। यह मामला लूट का लगे इसलिए उसने घर का सारा सामान भी बिखेर दिया।

हालांकि आरोपी की 11 साल की बेटी दुर्गा ने उसकी पोल खोल दी। ठीक होने के बाद जब उसे अस्पताल से छोड़ा गया तो उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई। उसने बताया कि उसके पिता ने ही उसे और उसकी मां को डंडों से पीटा था। बाद में पिता ने गला घोंटकर मां की हत्या कर दी थी। खुद के सिर में चोट होने की बात कहकर शेराराम अस्पताल में भर्ती हो गया था। शुक्रवार को अस्पताल से छूटने के बाद पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले उसके भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके भाई के परिवार पर हमला हुआ था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पत्नी की हत्या, राजस्थान क्राइम, राजस्थान पुलिस, wife murder, rajasthan crime, rajasthan police
OUTLOOK 10 October, 2021
Advertisement