Advertisement
09 June 2016

मंत्री का फोन होल्‍ड रखा तो किया ट्रांसफर, लेडी आईपीएस इस्‍तीफा दे हुईं गायब

google

इतना ही नहीं इस महिला आईपीएस ने इस्तीफे के बाद तुरंत ही फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा। इस पोस्ट में उन्होंने महज तीन शब्द लिखे, 'रिजाइन्ड एंड जॉबलेस' यानी 'इस्तीफा दे दिया और अब बेरोजगार'। उनके इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर खासा हंगामा देखने को मिल रहा है।

मीडिया के अनुसार इस साल की शुरूआत में कर्नाटक सरकार के एक मंत्री का फोन शेनॉय के पास आया था लेकिन उन्होंने उसे होल्ड पर रख दिया। बस इस बात से नाराज मंत्री जी ने दबाव डलवाकर शेनॉय का ट्रांसफर करा दिया। ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसके बाद भी अधिकारी को लगातार परेशान किया गया। हालांकि इस मुद्दे पर अभी तक अनुपमा शेनॉय की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। बहरहाल भाजपा को राज्‍य में कांग्रेस को घेरने का मौका मिल गया। उसने कांग्रेस शासन पर निशाना साध दिया है। इस्तीफा देने के बाद शेनॉय आखिर कहा हैं और क्या कर रही हैं, ये पता लगाने की ज़िम्मेदारी बेल्लारी के पुलिस अधीक्षक को राज्य सरकार ने दी है। ऊधर राज्य सरकार के प्रवक्ता और खाद्य आपूर्ति मंत्री दिनेश गुंडु राव ने नाराज़गी जताते हुए कहा कि अनुपमा का व्यवहार एक अधिकारी वाला नहीं है। अगर उन्हें शिकायत थी तो गृह मंत्री से लेकर डीजीपी और दूसरे वरिष्ठ अधिकारियों से उन्हें बात करनी चाहिए थी जोकि उन्होंने नहीं किया, बल्कि इस्तीफा देने के बाद वो मोबाइल ऑफ कर इस तरह गायब हुई हैं कि उनके वरिष्ठ अधिकारी भी सम्पर्क नहीं कर पा रहे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कर्नाटक, अनुपमा शेनॉय, आईपीएस, इस्‍तीफा, फोन, होल्‍ड, मंत्री, mobile, hold, ips, karnataka, bellari, resign, anupama shenoy
OUTLOOK 09 June, 2016
Advertisement