Advertisement
27 December 2017

शपथ लेने से पहले भावुक हुए जयराम, बोले- काश आज पिता जी साथ होते

ANI

गुजरात-हिमाचल में जीत के बाद जहां भाजपा ने गुजरात में सरकार गठन कर लिया है, वहीं आज हिमाचल में जयराम ठाकुर पहली बार मुख्यमंत्री के तौर पर पदभार संभालेंगे। उनके लिए आज का दिन बेहद खास है और इस खास मौके पर अपनों की खासतौर से माता-पिता की मौजूदगी खुशी को दोगुना कर देती है। लेकिन शपथ से पहले जयराम भावुक हो उठे और कहा कि बहुत खुशी होती अगर पिताजी आज साथ होते।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शपथ से पहले मीडिया से मुखातिब होते हुए जयराम ने अपने माता-पिता को याद किया और कहा, 'बहुत खुशी होती अगर पिताजी आज साथ होते। एक साल पहले वो हमें छोड़कर चले गए। माताजी अस्‍वस्‍थ हैं, पर उनका आशीर्वाद है और ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।' वहीं, जयराम ने यह भी कहा कि लोगों ने उन पर भरोसा जताया, वह उनकी उम्‍मीदों का पूरा करने की कोशिश करेंगे।

 

Advertisement


 

गौरतलब है कि भाजपा सरकार की ताजपोशी के लिए शिमला के रिज मैदान पर शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हो रहा है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत 12 राज्यों के मुख्यमंत्री शिरकत करेंगे। एक दिन पहले गुजरात में भी शपथ ग्रहण समारोह था, जहां भाजपा की छठी बार सरकार बनी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Himachal Pradesh, Jairam, became emotional, before, taking oath
OUTLOOK 27 December, 2017
Advertisement