Advertisement
25 August 2015

हार्दिक पटेल हिरासत में, समर्थकों पर लाठीचार्ज

पाटीदार समुदाय के आरक्षण की मांग को लेकर आज अहमदाबाद में विशाल रैली करने वाले युवा नेता हार्दिक पटेल को गुजरात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। रैली खत्‍म होने के बाद पटेल अनशन पर बैठ गए थे। पुलिस उन्‍हें ने बिना इजाजत धरने पर बैठने का आरोप लगाते हुए हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, हार्दिक पटेल को किसी अज्ञात जगह पर ले जा गया है। पुलिस ले अहमदाबाद के जीएमडीसी मैदान से हार्दिक पटेल के समर्थकों को हटाने के लिए लाठीचार्ज भी किया। इस दौरान पटेल समर्थकों, पुलिस और मीडिया के बीच झड़प होने की खबरें भी मिल रही हैं। 

पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों को मंगलवार शाम पांच बजे तक ही रैली की अनुमति दी गई थी। जब शाम तक प्रदर्शनकारी मैदान से नहीं हटे तो पुलिस ने उन पर धावा बोला दिया और जमकर लाठि‍यां भांजी। अहमदाबाद शहर में भी रैली में शामिल होने आए पटेल समुदाय के लोगों और स्‍थानीय नागरिकों के बीच झड़प होने की खबर है। 

इससे पहले आज सुबह हार्दिक पटेल ने रैली को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्‍य की भाजपा सरकार को खुली चुनौती देते हुए कहा था कि अगर आरक्षण न मिला तो दोबारा कमल नहीं खिलेगा। 

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गुजरात, पटेल, ओबीसी आरक्षण, हार्दिक पटेल, गुजरात पुलिस, रैली
OUTLOOK 25 August, 2015
Advertisement