Advertisement
31 July 2018

चेन्‍नई के अस्‍पताल में भर्ती करुणानिधि से आज मिलने जाएंगे राहुल गांधी

ANI

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को चेन्‍नई के कावेरी अस्‍पताल में भर्ती डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि से मिलने जाएंगे। वह इस दौरान उनकी तबीयत के बारे में जानकारी लेंगे। एम करुणानिधि को तबीयत खराब होने के बाद चेन्‍नई के कावेरी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्‍टरों के मुताबिक, फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर बनी हुई है।

पिछले दिनों दक्षिण की राजनीति के कद्दावर नेता तथा डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक, उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

उधर, अस्‍पताल के बाहर करुणानिधि के समर्थकों का हुजूम उमड़ा हुआ है। ट्रैफिक खुलवाने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग भी करना पड़ा। भारी संख्या में पुलिसबल भी अस्पताल के बाहर मौजूद है।

Advertisement

करुणानिधि का हालचाल जानने के लिए देशभर के तमाम नेताओं का तांता लगा हुआ है। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी अस्‍पताल जाकर उनका हाल जाना। यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन से पीड़ित करुणानिधि को ब्लड प्रेशर में कमी के बाद शुक्रवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress President, Rahul Gandhi, travel to Chennai, today to meet, DMK chief, M Karunanidhi
OUTLOOK 31 July, 2018
Advertisement