Advertisement
08 April 2018

मेट्रो का सफर, कुल्फी और किताबें, इस अंदाज में लोगों से जुड़ रहे हैं राहुल गांधी

Congress/Twitter

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक चुनाव से पहले काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में राहुल अपने चुनाव अभियान ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के पांच चरण पूरे कर चुके हैं और छठें चरण के अपने कर्नाटक दौरे पर राहुल सिर्फ जनसभाएं न करके लोगों के बीच जाकर उनसे सीधे जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बेंगलुरु मेट्रो में सफर किया। राहुल मेट्रो में आम लोगों की तरह दिखे और उन्होंने लोगों से सीधे संवाद किया। 

मेट्रो में भीड़ के बीच सफर करते हुए राहुल के चेहरे पर हंसी दिखाई दी। इस दौरान भीड़ में लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। मिशन कर्नाटक पर राहुल ने सफाई कर्मचारियों से भी मुलाकात की और उनसी समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने मौजूद सफाईकर्मियों के सवालों के जवाब भी दिए।

राहुल गांधी बेंगलुरु की चर्च स्ट्रीट में 'बुकवॉर्म' बुक स्टोर भी गए। एक जगह रास्ते में रुककर उन्होंने कुल्फी का आनंद भी लिया।

Advertisement


राहुल गांधी बेंगलुरू में एक कार्यक्रम कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने कहा कि वह जहां भी जाते हैं लोग उन्हें 'सर' कहकर बुलाते हैं। राहुल गांधी ने कहा, 'जब लोग मुझे सर कहकर पुकारते हैं तो लगता है कि मेरी उम्र ज्यादा हो गई है। मुझे राहुल कहकर बुलाएं, सर न कहें।'

आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों पर 12 मई को वोटिंग होगी। बीजेपी और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा रखी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress president, rahul gandhi, begaluru metro, selfie
OUTLOOK 08 April, 2018
Advertisement