Advertisement
28 December 2017

छत्तीसगढ़: सेक्स सीडी मामले में विनोद वर्मा को मिली जमानत

FILE PHOTO

-रवि भोई

मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले में गिरफ्तार विनोद वर्मा को आज जमानत मिल गयी। विनोद वर्मा को सीडी मामले में दिल्ली के गाजियाबाद से 28 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। रायपुर कोर्ट ने आज उनकी जमानत की याचिका मंजूर कर ली। तय नियम के मुताबिक 60 दिन के भीतर चालान पेश किया जाना था.. लेकिन चालान अभी तक पेश नहीं किया.. इसी वजह से जिला एवं सत्र न्यायालय ने बिनोद वर्मा की जमानत की याचिका मंजूर कर ली। आपको बता दें कि इस पूरे मामले में जांच सीबीआई कर रही है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही मंत्री की कथित सेक्स सीडी के मामले में गिरफ्तार वरिष्‍ठ पत्रकार विनोद वर्मा को सीबीआई ने 12 दिनों की न्यायिक रिमांड पर लिया था। सीबीआई ने 14 दिनों की रिमांड मांगी थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए 3 जनवरी तक 12 दिनों की ही रिमांड दी गयी थी।

Advertisement

छत्‍तीसगढ़ सरकार के मंत्री राजेश मूणत ने 27 अक्टूबर 2017 को रायपुर के सिविल लाइन थाने में विनोद वर्मा व भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद सरकार ने कथित सेक्स सीडी की जांच सीबीआई को सौंपने का निर्णय लिया। सरकार के आवेदन के बाद ही सीबीआई ने जांच शुरू की। मंत्री का आरोप है कि भूपेश बघेल व अन्य ने उनके नाम की झूठी सेक्स सीडी लोगों को बांटी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Chhattisgarh, Vinod Verma, bail, sex CD case
OUTLOOK 28 December, 2017
Advertisement