Advertisement
28 March 2021

बंगाल चुनाव: भाजपा उम्मीदवार के चेहरे पर फेंका गया केमिकल वाला रंग, टीएमसी पर लगे आरोप

ANI TWITTER

पश्चिम बंगाल में शनिवार को पहले चरण के मतदान के दौरान कई जगहों पर हिंसा और झड़प के मामले सामने आई। इसी बीच हुगली संसदीय सीट से भाजपा सांसद और चुंचड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी पर केमिकल वाले रंग से हमला किए जाने की भी खबर आई हैं। जिसमें उन्होंने इस घटना के लिए पूरी तरह से टीएमसी को दोषी ठहराया है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनके हवाले से लिखा "बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया है कि कल हुगली में एक कार्यक्रम में उनके चेहरे पर हानिकारक रसायनों वाले रंग फेंके गए हैं।

Advertisement

वह आगे कहती है कि मुझ पर यह रंग किसने फेंके हैं जब मैंने यह देखने के लिए ऊपर देखा तो मेरे पास 3-4 लोग टीएमसी का बैज पहने हुए खड़े थे, जिन्होंने ऐसा किया।"

इस हमले में उनके चेहरे और आंख के कुछ हिस्सों पर ज्यादा असर पड़ा है। घटना के बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान शनिवार को कराया गया। चुनाव आयोग ने बताया कि पश्चिम बंगाल में 79.79 और असम में 72.14 प्रतिशत मतदान हुआ। पश्चिम बंगाल में 30 और असम में 47 सीटों पर मतदान हुआ। जिसके लिए कुल 21,825 मतदान केंद्र बनाए गए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव, भाजपा का टीएमसी पर आरोप, लॉकेट चटर्जी पर केमिकल रंग से हमला, BJP leader Lockett Chatterjee, West Bengal assembly elections, BJP accuses TMC, Chemical attack on Lockett Chatterjee
OUTLOOK 28 March, 2021
Advertisement